Google add

Wednesday, October 29, 2014

FULL COLLECTION....
.
.
अध्यापक: हाथ में कितनी उँगलियाँ होती हैं?
पप्पू: 6 उंगलिया होती हैं।
अध्यापक: भोसड़ी के, तुझे कितनी बार कहा है
कि पैंट से हाथ बाहर निकाल कर गिना कर।
.
.
.
पप्पू बाइक से बड़ी तेज रफ़्तार में एक लड़की के
पास से गुजरा।
लड़की: मारे गा क्या?
पप्पू: अभी मूड़ नहीं है, फिर कभी सही।
.
.
.
.
पप्पू: अगर तुम सिर्फ 100 ग्राम वजन कम
करो तो तुम ज्यादा सुंदर और सेक्सी लगोगी।
गर्लफ्रेंड: ये कैसे हो सकता है?
पप्पू: बहुत ही आसान है, अपनी ब्रा और
पेंटी उतार दो।
.
.
.
.
पप्पू: क्या आप मेरे साथ डांस कर सकती हैं?
लड़की: मैं बच्चों के साथ नहीं नाचती।
पप्पू: माफ़ करना, मुझे पता नहीं था कि आप
गर्भवती हैं।
.
.
.
.
पप्पू ने एक लड़की फसाई और होटल के रूम में
जब वो लड़की के साथ सेक्स करने
लगा तो लड़की बोली, कंडोम के बिना करो ना!
पप्पू: नहीं नहीं, अगर मुझे एड्स हो गया तो?
लड़की बिंदास होकर बोली, अरे पागल, घबराओ
मत, तुम्हे कुछ नहीं होगा; बाकी सब तो कंडोम
पहन के ही करते हैं!
.
.
.
.
.
पप्पू और उसकी गर्लफ्रेंड रात को कार में जा रहे
थे।
पप्पू ने एक सूनसान जगह पर कार रोक कर कहा,
अगर मैं तुम्हारे साथ मुंह कला करूँ, तो तुम शोर
तो नहीं मचाओगी?
गर्लफ्रेंड भी बिंदास थी बोली, अगर तुम मुंह
काला ना कर सके तो, मैं जरूर शोर मचाऊंगी।
.
.
.
.
.
लड़की: अगर मौका मिला तो तुम मुझसे
शादी करोगे?
.
. .
. . .
पप्पू: अगर मौका मिलेगा तो फिर शादी करने
की क्या ज़रुरत है।
.
.
.
.
.
अध्यापक: जिस आदमी को सुनाई न दे उसे
इंलिश में क्या कहोगे?
पप्पू: जो मर्ज़ी कहो, जब बहन के लौड़े
को सुनाई ही नही देगा तो क्या कहना।
.
.
.
.
गर्लफ्रेंड: कहाँ से SMS कर रहे हो?
पप्पू: बेड पे रजाई के अन्दर से।
गर्लफ्रेंड: वहां भी सिग्नल आता है?
पप्पू: क्यों नहीं आयेगा, अपना टावर
जो खड़ा है।
.
.
.
.
.
😛😛😛😛😛😛😛
अध्यापिका: बच्चों ये बताओ कि जो लोग गलत
काम करते हैं वो कहाँ जाते हैं?
पप्पू: मैडम जी शहर के लोग होटल में और गाँव
के लोग मोटर में।
.
.
.
.
.
पप्पू ने ब्लेड से अपनी गर्लफ्रेंड का नाम हाथ
पर लिखा और 5 मिनट बाद ज़ोर ज़ोर से रोने
लगा!
बंटी: क्यों रो रहे हो?
पप्पू: बहनचोद, लाडो की जगह लोड़ा लिखा गया!
.
.
.
.
अध्यापिका: अगर मैं
तुम्हारी मम्मी होती तो तुम्हें 2 दिन में गधे से
इंसान बना देती।
पप्पू: और मेरे पापा आपको 1 रात में इंसान से
घोड़ी बना देते।
.
.
.
.
.
अध्यापिका: बच्चों ऐसी दो चीज़ें बताओ जिसने
इंडिया की युवा पीढ़ी में जोश और रोमांच भर
दिया है।
पप्पू: आई पी एल (IPL) ने तो लडकों में और
आई पिल (iPill) ने लड़कियों में।
.
.
.
.
.
10वीं क्लास की एक लड़की बिस्कुट खा रही थी,
मैडम को देखा तो उसने बिस्कुट अपनी ब्रा में
छुपा लिया।
मैडम: बिस्कुट कहां गया?
साथ में बैठा पप्पू बोला, मैडम जी, दूध में
डुबा के खा रही है।
.
.
.
.
.
😛😛😛😛😛😛😛
पप्पू ने एक काली लड़की को कहा, तुम
कितनी काली हो।
लड़की ने गुस्से में जवाब दिया, इसमें तेरे बाप
का क्या जाता है?
पप्पू: अगर मेरे बाप का जाता तो आप
इतनी काली ना होती।
.
.
.
.
योगा अध्यापिका: बच्चो, बताओ कि मैं एक पांव
पर कब और क्यों खड़ी होती हूँ?
पप्पू ने बहुत सोच के बाद जवाब दिया, मैडम,
नहाने के बाद पेंटी पहनते समय।
.
.
.
.
.
जो अपने हैं वही तुम्हारी गांड में ऊँगली कर जाते
हैं;
वर्ना
गैरों को क्या पता कि तुम्हें इसमें मज़ा आता है।
.
.
.
.
संता ने रेलवे रिजर्वेशन फॉर्म में लिंग के सामने
लिखा, "8 इंच"।
महिला अधिकारी: ये क्या है, काटो इसे?
संता: कितना?
महिला अधिकारी: पूरा।
संता: माँ चुदाओ, मैं बस से चला जाऊँगा।
.
.
.
.
.
अजीब बात है लेकिन सच है।
एक दिन जुराब पहनो तो पैर गोरे हो जाते हैं। पर
साला जनम से ही चड्ढी पहनी लेकिन उस्ताद
काले का काला ही रहता है।
.
.
.
.
.
पप्पू ने अपनी आंटी को नहाते हुए देखा तो नीचे
की ओर इशारा करते हुए पूछा, "ये क्या है?"
आंटी: कुछ नहीं बेटा, बस कुल्हाड़ी लग गई थी।
पप्पू: कमाल का निशाना था, सीधा चूत पे।
.
.
.
.
एक डॉक्टर पठान के बच्चे के खतने के लिए
आया। बच्चे का धयान भटकाने के लिए डॉक्टर ने
उसको बोला, "बेटा, वो देखो ऊपर सोने
की चिड़िया"।
गुस्से से बोला, "चिड़िया गयी माँ चुदाने, तू नीचे
देख, टट्टे मत काट दियो।.

No comments:

Post a Comment