Google add

Sunday, July 5, 2015

Some great sexy sayings-😛☺

"U cannot taste me, until u
undress me?"😳






-Banana.🍌





"U cannot eat me unless u lick
me"😛







- Ice cream.🍧






"U can not play with me unless u
blow me"😗





- Balloon.🎈





"U can not enjoy me unless u
suck me"😰







- Lollypop.🍭😅






"U make me wet & put me in
your mouth everyday"😟






- Toothbrush.😬






And the most killer one😎

"U can not enjoy me unless u
spread me"😳








Butter 😁😜




😉.. Aisi Koi Chiz Batao Jisko Bajane Se Andar Se Bacche Nikalte Hai..? 
Socho ..... Nhi Malum???
🌟
😡
😡
😡
😡






"School Ki Ghanti" :)
Soch Badalo Desh Badlega. 

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

Jab ladki sare kapde nikal deti hai to kya hota hai ???
..





💃👗
👙..
👡👢
👕💋




Almari khali ho jati hai..
Soch badlo, Desh badlega!

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~




Kehte hai aurat ke hath mein barkat hoti hai,
Sahi hai, Kyun ki..
2 inch ki chiz ko 7 inch ka kar de ti hai,



👐
🙌
👇
..
..
..

Im talking about....





 Roti 

Uffffhoooo  Apni Soch badlo, Desh badlega..
Bechara Modi akele kya kya badlega....  😝😝

No comments:

Post a Comment